Wednesday, December 1, 2021
HomeGoogle Feeds48MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A03...

48MP कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन : Shivpurinews.in

- Advertisement -

Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन गुपचुप तरीके से कंपनी द्वारा लॉन्च कर दिया गया है। फिलहाल फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। लेकिन फोन के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ चुकी है। यह फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले से लैस है। फोन के बैक पैनल पर वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल मौजूद है, जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में दो कैमरा सेंसर एक के नीचे एक स्थित हैं, जिसके साथ फ्लैश दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी ए03 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है और इस फोन में तीन कलर ऑप्शन दिए गए हैं।

Samsung Galaxy A03 स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी Samsung द्वारा नहीं दी गई है। हालांकि, यह फोन तीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, वो हैं ब्लैक, ब्लू और रेड।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो सैमसंग गैलेक्सी ए03 फोन में 6.5-इंच एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, फोन ऑक्टा-कोर (2×1.6GHz + 6×1.6GHz) प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ तीन रैम व स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन पेश किए गए हैं। पहला 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और तीसरा 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज।

फोटोग्राफी के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए03 फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और इसके साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन का डायमेंशन 164.275.9×9.1mm है।
 

<!–

–>

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: