Wednesday, December 1, 2021
HomeMp Newsबारातियों के स्वागत में खड़े थे घराती और उसी दौरान फट गयी...

बारातियों के स्वागत में खड़े थे घराती और उसी दौरान फट गयी कॉफी मशीन, एक की मौत कई झुलसे : Shivpurinews.in

- Advertisement -

जबलपुर. जबलपुर (Jabalpur) में एक शादी समारोह में कॉफी की मशीन (Coffee Machine) फटने (Blast) से एक युवक की मौत हो गयी. शादी का माहौल मातम में बदल गया और हर तरफ चीख पुकार मच गयी. इस हादसे में कई लोग झुलस गए जिनका इलाज किया जा रहा है. खमरिया पुलिस ने कैटरर अखिलेश चौधरी के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है

ये हादसा जबलपुर के खमरिया इलाके के रिठौरी गांव में हुआ. यहां रहने वाले सीताराम बंजारा की बेटी की शादी थी. बारात आ चुकी थी और खान पान चल रहा था. उसी दौरान कॉफी की मशीन फट गयी.

शहनाई के बीच चीख पुकार
माहौल खुशियों भरा था और चारों ओर भीड़ थी. रिठौरी गांव मैं सीताराम बंजारा के घर बारात आई थी. उसने मेहमान के स्वागत के लिए खाने के साथ-साथ कॉफी का भी इंतजाम किया था. जब रात 11:00 बजे बारातियों और घरातियों के लिए कॉफ़ी तैयार की जा रही थी उसी दौरान कॉफी मशीन में जोरदार धमाका हो गया. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही आस पास खड़े लोग झुलस कर गिर पड़े कोई अपनी जान बचाकर भागा.

ये भी पढ़ें- आप खाते होंगे घी-मलाई, लेकिन ये इंसान खाता है लकड़ी और पत्तियां, 10 साल से बुखार तक नहीं हुआ!

दुल्हन के रिश्तेदार की मौत
इस हादसे में गोपाल बंजारा नाम के शख्स की मौत हो गयी. वो 40 साल का था और लड़की का रिश्तेदार था. कई अन्य लोग झुलस गए. घटना के बाद तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं.

कैटरर्स के खिलाफ गैर इरादन हत्या का केस
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची खमरिया थाना पुलिस ने कैटरर्स के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. कैटरर्स संचालक अखिलेश चौधरी के विरुद्ध पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पूरे प्रकरण की जांच शुरू कर दी है.

आपके शहर से (भोपाल)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Blast, Coffee, Jabalpur news, Madhya pradesh latest news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: