Wednesday, December 1, 2021
HomeMp Newsदुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में मुरैना के पास लगी आग, एसी बोगियां A-1, A-2...

दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में मुरैना के पास लगी आग, एसी बोगियां A-1, A-2 खाक, फिलहाल कोई हताहत नहीं : Shivpurinews.in

- Advertisement -

मुरैना. मुरैना-धौलपुर के पास वैष्णों देवी से आ रही दुर्ग-ऊधमपुर ट्रेन में आग लग गई है. आग से AC बोगी A-1 और A-2 पूरी तरह जलकर खाक हो गई हैं. दोनो बोगियों को ट्रेन से अलग कर लिया गया है. अन्य बोगियों में धुआं घुसने से अफरा-तफरी मच गई है. 8 फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. कुछ देर में ग्वालियर के लिए ट्रेन को रवाना किया जाएगा. ट्रेन फिलहाल मुरैना जिले के हेतमपुर स्टेशन पर खड़ी है.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर… गौरतलब है कि 13 नवंबर को भी नई दिल्ली से झांसी जा रही ताज एक्स्प्रेस में बड़ा हादसा टल गया था. रेल के वातानुकूलित कोच में आग लग गई थी. खबर है कि आग मामूली थी. हालांकि, इस दौरान किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. आग की सूचना लगते ही विभाग सतर्क हो गया था, जिसके तत्काल बाद तकनीकी जांच के लिए गाड़ी को रोकने का फैसला लिया गया.

MEMU ट्रेन की तीन बोगियों में लगी आग

इसी तरह 8 अप्रैल को रोहतक रेलवे स्टेशन दिल्ली जाने वाली मेमू ट्रेन की तीन बोगियों में आग लग गई थी. आग से तीनों बोगियां जलकर खाक हो गई थीं. जानकारी के मुताबिक मेमू ट्रेन रोहतक से दिल्ली के लिए शाम 4:10 पर रवाना होने वाली थी. लेकिन दोपहर 2:10 पर ट्रेन में अचानक आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलने के 10 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर काबू की.

आपके शहर से (मुरैना)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Indian Railways, Morena news, Mp news

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: