Wednesday, December 1, 2021
HomeGoogle FeedsVi के इन 3 रीचार्ज प्लान में अब नहीं मिलेगा डेली 4GB...

Vi के इन 3 रीचार्ज प्लान में अब नहीं मिलेगा डेली 4GB डाटा, जानें सभी बदलाव… : Shivpurinews.in

- Advertisement -

Vi (formerly Vodafone Idea) ने अपने 359 रुपये, 539 रुपये और 839 रुपये के प्लान्स में डाटा बेनेफिट को घटा दिया है। नए अपडेट के बाद वीआई के तीन प्रीपेड रीचार्ज प्लान में अब महज डेली 2 जीबी डाटा बेनेफिट्स प्रदान किया जाएगा, जो कि पहले प्रतिदिन 4 जीबी उपलब्ध हुआ करता था। बता दें, हाल ही में कंपनी ने अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में भी इज़ाफा किया था, जिसके बाद अब कंपनी ने मौजूदा प्लान में मिलने वाले डाटा बेनेफिट में कटौती की घोषणा की है। वीआई ने कीमत में की गई बढ़ोतरी का कारण Average revenue per user (ARPU) को बेहतर करना और वित्तीय घाटे का सामना कर रहे टेलीकॉम सेक्टर को राहत पहुंचाना बताया है।

TelecomTalk द्वारा इस अपडेट की जानकारी सबसे पहले दी गई थी। Vi कंपनी अपने 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान में डबल डाटा ऑफर के तहत डेली 4 जीबी डाटा प्रदान करती थी। हालांकि, अब इस ऑफर को गुपचुप तरीके से बंद कर दिया गया है, अब इन रीचार्ज में केवल 2 जीबी डाटा ही प्रदान किया जाएगा।

इस अपडेट के साथ-साथ 299 रुपये, 449 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमत बढ़कर अब क्रमश: 359 रुपये, 539 रुपये और 839 रुपये हो गई है।

वीआई वेबसाइट पर नए बदलाव के साथ डाटा बेनेफिट को लाइव कर दिया गया है। हालांकि, जब आप थर्ड-पार्टी पोर्टल के जरिए रीचार्ज कराएंगे तब भी आपको नए डेली डाटा लिमिट प्राप्त होगी।

डाटा कम होने के साथ-साथ इन तीनों प्लान की कीमत भी बढ़ गई है। वीआई का मौजूदा 269 रुपये का प्लान अब आपको 329 रुपये में मिलेगा। इस प्लान में 56 दिन की वैलिडिटी के साथ 4 जीबी डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ प्राप्त होगा।

Vi की तरह Airtel ने भी हाल ही में अपने प्रीपेड रीचार्ज प्लान की कीमतों में इज़ाफा किया था।

 <!–

–>

Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: