Saturday, November 27, 2021
HomeTechnologyजेईसीआरसी: कैंपस प्लेसमेंट में छात्रों को 23 से 44 लाख तक के...

जेईसीआरसी: कैंपस प्लेसमेंट में छात्रों को 23 से 44 लाख तक के आफर : Shivpurinews.in

- Advertisement -

जेईसीआरसी: कैंपस प्लेसमेंट में छात्रों को 23 से 44 लाख तक के आफर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 27 Oct 2021, 08:20:01 PM

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:
जेईसीआरसी फाउंडेशन ने 2022 बैच के लिए नए कैंपस प्लेसमेंट शुरूआत की है। फाउंडेशन द्वारा पहले चरण से जारी आंकड़ों के मुताबिक अब तक 847 छात्रों को पिछले साल की तुलना में 40 प्रतिशत वेतन वृद्धि के साथ नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं। 140 से ज्यादा छात्रों को 7 लाख का पैकेज और 360 से ज्यादा स्टूडेंट्स को 5 लाख सालाना का पैकेज ऑफर किया गया है।

जयपुर इंजीनियरिंग कॉलेज एंड रिसर्च कैंपस (जेईसीआरसी) के प्रज्वल गिडवानी नामक छात्र को 44 लाख रुपये सालाना के पैकेज की पेशकश की गई है। उन्हें यह पेशकश अमेजन द्वारा की गई है। वहीं क्लौडेरा नामक कंपनी से कृति मित्रा नामक छात्रा को 23 लाख का पैकेज आफर हुआ है। अपनी इस कामयाबी पर प्रज्वल ने कहा, सीआरटी और पूरे पाठ्यक्रम में किए गए व्यावहारिक प्रशिक्षण के कारण ही मुझे और अन्य छात्रों को प्रति वर्ष 44 लाख के अमेजन ऑफर मिल पाए हैं।

फॉर्च्यून-500 में शामिल दुनिया की शीर्ष बहुराष्ट्रीय कंपनियां जैसे कि एचपीई, एलटीई, अमेजन, एक्सचेंजर जैसी कंपनियों ने इस बार यहां छात्रों को काफी बेहतर पैकेज की पेशकश की है। ज्ञात हो कि वर्तमान में जेईसीआरसी में कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव चल रही है और दूसरे चरण में 39 से अधिक बहुराष्ट्रीय कंपनियां शामिल हो रही हैं।

जेईसीआरसी की छात्राओं को भी इस सीजन में शानदार ऑफर मिले हैं। शीर्ष कंपनियों ने लगभग 70 प्रतिशत महिला उम्मीदवारों को उत्कृष्ट वेतन की पेशकश की है। क्लौडेरा से छात्रा कृति मित्रा नामक छात्रा को 23 लाख का पैकेज आफर हुआ है। कृति मित्रा ने कहा कि जेईसीआरसी और छात्रों ने मेहनत की है। उसी का नतीजा है कि यहां के छात्रों को बड़ी-बड़ी कंपनियों में अच्छी तनख्वाह पर नौकरी मिल रही है।

जेईसीआरसी फाउंडेशन के निदेशक अर्पित अग्रवाल ने कहा कि कोविड -19 चरण के बाद, कंपनियां अब वर्चुअल मोड में भी साक्षात्कार लेकर छात्रों को नौकरी की पेशकश कर रही हैं। इससे हमारे छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अधिक अवसर मिला है। इस सफलता का श्रेय छात्रों की प्री-प्लेसमेंट ट्रेनिंग और कड़ी मेहनत को जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



First Published : 27 Oct 2021, 08:20:01 PM


For all the Latest Business News, Economy News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

%d bloggers like this: